June 25, 2022
Uncategorized

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशों का हुआ त्वरित पालन,
कलेक्टर दीपक सोनी ने कटेकल्याण जाकर किया विद्युत सब स्टेशन, मिनी स्टेडियम निर्माण के लिए स्थल का किया निरीक्षण

Spread the love

जिया न्यूज:-दंतेवाड़ा,

दिव्यांग राजूराम के चेहरे पर लाई मुस्कान 50 हजार के चेक के साथ दुकान का भी किया आबंटन

दंतेवाड़ा:-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कटेकल्याण में भेंट मुलाकात जन चौपाल में की गई घोषणाओं का जिला प्रशासन द्वारा त्वरित पालन किया जा रहा है। जिला कलेक्टर दीपक सोनी ने कटेकल्याण जाकर आज विद्युत सब स्टेशन एवं मिनी स्टेडियम के लिए स्थलों का निरीक्षण किया। जन चौपाल में मुख्यमंत्री से कटेकल्याण के राजूराम ने स्वरोजगार हेतु 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की गुहार लगाई थी। जिसका त्वरित पालन करते हुए कलेक्टर सोनी ने राजूराम को ग्राम स्वरोजगार योजना के तहत 50 हजार रुपए की वित्तीय सहायता (चेक) के साथ एक दुकान भी आबंटित की।

वही ग्रामीणों की मांग पर विद्युत सब स्टेशन हेतु चिन्हाकित भूमि का निरीक्षण भी किया।
इसके अलावा कटे कल्याण में नेटवर्क बढ़ाने स्थित दोनों बीएसएनएल टावरों को दिसंबर माह तक 4जी करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। ग्रामीणों की सुविधा हेतु मुख्यमंत्री बघेल ने एसबीआई बैंक की नवीन शाखा खोलने के निर्देश पालन स्वरूप कलेक्टर द्वारा बैंक के सीनियर अधिकारियों की बैठक ली गई और उन्हे इसी वित्तीय वर्ष में नवीन शाखा खोलने हेतु निर्देश दिए। घोषणा अनुसार कलेक्टर द्वारा कटे कल्याण मे मिनी स्टेडियम निर्माण हेतु स्थल का भी निरीक्षण कर चयन किया गया साथ ही दंतेश्वरी मंदिर में स्थल निरीक्षण कर तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य हेतु निर्देश दिए।

Related posts

भाजपा प्रदेश संगठन ने इस बार विभिन्न प्रमुख पदों पर दंतेवाड़ा के कार्यकर्ताओं को दी नियुक्ति अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष बने शेख नजमुल हक.

jia

आदिवासी ग्रामीणों की सेहत में हो रहा सुधार

jia

प्रेसवार्ता में प्रदेश के मुखिया
शांति की वापसी, बेहद सुखद-भूपेश

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!