June 16, 2021
Uncategorized

पत्रकारों को भी स्वच्छ कर्मी स्वास्थ्य कर्मी की तरह कोरोना टीकाकरण के दायरे में लाए सरकार-संजीव दास…

Spread the love

जिया न्यूज़:-रवि दुर्गा-दंतेवाड़ा/किरंदुल,

इस समय कोविड-19 टीकाकरण केंद्र में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ-साथ शिक्षकों, आंगनबाड़ी केन्द्र कार्यकर्ता, पुलिस बल और स्वच्छ कर्मियों की भी बड़ी भूमिका दिख रही : रवि दुर्गा (ब्लॉक उपाध्यक्ष छ.ग.श्रमजीवी पत्रकार संघ कुआकोंडा)

किरंदुल:-छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के कुआकोंडा ब्लॉक अध्यक्ष संजीव दास ने सोमवार को कोरोना टीका कोविशिल्ड का पहला डोज लेते हुए कहा कि प्रदेश में कई पत्रकार जान जोखिम में डालकर कोरोना जैसे महामारी का कवरेज करते हुए इस बीमारी के चपेट में आए हैं।अनेक पत्रकार अल्पायु में ही मौत को गले लगा लिया है।इसलिए सरकार को स्वच्छ कर्मी स्वास्थ्य कर्मी के जैसे पत्रकारों के बारे में भी चिंता करना चाहिए। सभी आयु के पत्रकारों को टीकाकरण के दायरे में लाना चाहिए।घटना शमशान की हो या अस्पताल की हर जगह का कवरेज पत्रकार को करना पड़ता है इस पर सरकार को गंभीर रूप से विचार करना चाहिए।

दास ने कहा कि यह प्रशंसनीय है कि कैसे हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में काम किया है। मैं आम नागरिकों से भी अपील करता हूं वर्तमान जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं वह जरूर वैक्सीन लगाए। अफवाहों से बचें कोरोना टीका पूर्ण स्वदेशी वैक्सीन है और सुरक्षित है।आप हम सब मिलकर ही भारत को कोरोना मुक्त बना सकते है।

Related posts

युवा स्पोर्ट्स क्लब कारली के तत्वाधान में 10 दिवसीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज अतिथियों ने खिलाड़ियों को हाथ मिलाकर किया उत्साह वर्धन और अच्छे खेल का प्रदर्शन के लिये दी शुभकामनाएं

jia

Chhttisgarh

jia

उत्तरप्रदेश में एकमुश्त 50 लाख का अनुग्रह राशि का किया प्रावधान
छत्तीसगढ़ में भी 50 लाख बीमा कवर का शीघ्र आदेश जारी करें सरकार

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!