July 25, 2021
Uncategorized

राजनीति के आगे प्रशासन का कोविड नियम हो गया है बौना
नियमों को ताक में रखकर गाजे-बाजे के साथ कोरोना को आमंत्रण देने निकले क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी- मुदलियार

Spread the love

जिया न्यूज़:-बिजापुर,

बीजापुर – उक्त बयान भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने दिया है उन्होंने आगे कहा है जिले के उसूर विकासखंड में कोरोना संक्रमण अधिक फैलने के चलते जिला प्रशासन कन्टेन्टमेंट ज़ोन घोषित किया है,लेकिन क्षेत्र का एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि होने के नाते क्षेत्र की जनता को कोरोना से बचाव व नियंत्रण हेतु सजग करने के बजाय स्वयं विधायक इस महामारी के दौरान लोगों का भीड़ एकत्रित कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं। कोविड प्रोटोकॉल का घोर उल्लंघन कर अपने आप को संविधान से ऊपर समझ बैठे हैं। जबकि स्वयं सूबे के मुख्यमंत्री वर्चुअल के माध्यम से कोविड प्रोटोकॉल के पालन/परिपालन हेतु दिशा निर्देश जारी कर रहें है वही दूसरी ओर विधायक भीड़ एकत्रित कर सभाएं आयोजित कर कोरोना महामारी को आमंत्रित कर रहे हैं।

साथ ही जिला प्रशासन की निष्क्रियता और चुप्पी पर जिला अध्यक्ष मुदलियार ने सवाल उठाया है। धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों और दार्शनिक व अन्य स्थानों पर आम लोगों के लिए महज नियम बनाकर प्रशासन खानापूर्ति कर रही है,कोविड नियमों के उल्लंघन में प्रशासन विधायक पर कोविड नियमों के तहत कार्यवाही करेगी या उनके लिए नियमों में छूट है स्पष्ट करें। साथ ही क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण से लोग संक्रमित होतें है और नुकसान होता है तो इसके जिम्मेदार केवल और केवल क्षेत्रीय विधायक होंगे।
विधायक मास्क लगाए बगैर लोगों के बीच जा रहे हैं क्षेत्र के जनप्रतिनिधि हैं वे ऐसा करके क्या संदेश देना चाहते है,अपनी राजनीतिक हित छोड़कर लोगों की चिंता करे और स्वयं भी नियमों का पालन करे साथ ही जिला प्रशासन अपना जवाबदेही तय कर कार्यवाही करे।

Related posts

पत्रकारों को भी स्वच्छ कर्मी स्वास्थ्य कर्मी की तरह कोरोना टीकाकरण के दायरे में लाए सरकार-संजीव दास…

jia

Chhttisgarh

jia

कोनी आर आई सन्ध्या नामदेव सीमांकन करने का मांगती हैं पैसा ।
किसान राजकुमार यादव कोनी ने कलेक्टर से की शिकायत।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!