September 26, 2021
Uncategorized

लॉकडाउन के नियमों का खुले आम उड़ाई जा रही धज्जियां देसी शराब की भट्टी पर देर रात तक हो रही शराब की बिक्री।

Spread the love

जिया न्यूज़:-इमरान अहमद-बालोद,

बालोद:-जहां छत्तीसगढ़ प्रदेश एवं जिले में कोरोनामहामारी के चलते संपूर्ण लॉकडाउन किया गया है वही जिला मुख्यालय बालोद के देसी शराब भट्टी पर सुबह से लेकर रात तक शराब की बिक्री की जाती है । जबकि जिला कलेक्टर जनमेजय महोबे द्वारा संपूर्ण जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है ।

परंतु आबकारी विभाग द्वारा जिला कलेक्टर के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए अपने डिलीवरी बॉय द्वारा होम डिलीवरी ना करा कर । मुख्यालय स्थित देसी शराब भट्टी पर बुलाकर उन्हें शराब दिया जाता है सुबह से लेकर शाम रात तक शराब प्रेमियों का हुजूम सैकड़ों की संख्या में रहता है । एक तरफ प्रदेश के शासन प्रशासन के आला अधिकारी कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए कड़े कदम उठा रही है।वही बालोद जिला के देसी शराब भट्टी पर इस प्रकार शासन प्रशासन के नियमों का उल्लंघन करने की अनुमति उन्हें किसने दी ।

और इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी इस बारे में आबकारी अधिकारी अशोक सिंह से हमने इस बारे में उनका कथन लेना चाहा उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अपने डिलीवरी ब्वॉय से जानकारी लेने की बात कही ।

वही इस बारे में हमने लोगों से उनकी राय जानना चाहि । सेन समाज से उमेश कुमार सेन द्वारा जिला प्रशासन द्वारा दोषी व्यक्तियों पर कार्यवाही की बात कही ।
वहीं भाजपा नेता मोहम्मद अकबर तिगाला ने सरकार के पूर्ण शराबबंदी के वादों को बताते हुए शासन एवं प्रशासन से कड़ी कार्यवाही करने की बात कही।

Related posts

Chhttisgarh

jia

जिले के भैरमगढ़ ब्लॉक के धुर नक्सली प्रभावित क्षेत्र बेचापाल में ग्रामीणों ने नवीन उप स्वास्थ्य केन्द्र तथा उचित मूल्य दुकान का फीता काटकर किया उदघाटन

jia

मुडामी के प्रयास से कोरीरास के बोड्डीपारा में 8 माह से फैले अंधियारा में फैला उजियारा
ग्रामवासियों ने मुडामी का आभार व्यक्त करते हुए की प्रसन्नता व्यक्त
कोरीरास के बोड्डीपारा में 8 माह से फैले अंधकार से मुडामी ने दिलाई मुक्ति

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!