September 28, 2021
Uncategorized

पुलिस टीम ने तत्परता से 24 घंटे के अंदर हत्या के मामले को सुलझाया
दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड में

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:- 5 मई की सुबह 6 बजे प्रार्थी मुरली पोयाम पिता लखमु उम्र 43 साल जाति माड़िया साकिन ग्राम बिरिंगपाल पुजारीपारा थाना परपा जिला बस्तर ने पुलिस को सूचना दिया कि वह अपने खेत तरफ काम करने जा रहा था कि पुजारीपारा से डूमरपारा जाने वाली रास्ता के पास महादेव के खेत छिंद पेड़ के बाजू में एक नीले रंग का गमछा पड़ा था। एवं उसी के पास रोड के नीचे एक अज्ञात पुरुष उम्र करीबन 40-45 वर्ष का शव पड़ा था। उसकी सूचना के आधार पर थाना परपा में अपराध क्रमांक 94 / 2021 धारा 302, 34 भादवि पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के निर्देशानुसार पुलिस अनुविभागीय अधिकारी केशलूर एश्वर्य चंद्राकर व थाना प्रभारी निरीक्षक बी. आर. नाग के नेतृत्व में तत्काल टीम गठीत कर अज्ञात आरोपी की तलाश की जाने लगी। पता तलाश के दौरान पता चला कि मृतक दिनांक 4 मई को दो व्यक्तियों के साथ बिरिंगपाल पुजारीपारा में घुमते हुए दिखा था। एवं रात करीब 9 बजे वह उन्ही दो व्यक्तियों के साथ लखेश्वर कश्यप के घर शराब पीने गये था ऐसा गाँव के कुछ ग्रामीणों ने बताया। जिसके बाद पार्टी द्वारा तत्काल लखेश्वर कश्यप के घर जाकर उससे बारिकी से पुछताछ की गयी जिस पर उसने बताया कि जग्गा के साथ मृतक और एक अन्य व्यक्ति यहां पर आये थे और फिर वापस चले गये। तत्काल टीम को जग्गा के तलाश हेतु रवाना किया गया जग्गा के मिलने पर उससे बारिकी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतक का दामाद शेर सिंग कुमरे उर्फ शिवा और मैं, हम तीनों ने साथ में शराब पी। इसके बाद दुसरी टीम को शेर सिंग कोमरे की तलाश में रवाना किया गया। शेर सिंग कोमरे के मिलने पर दोनो लोगो से बारिकी से पूछताछ करने पर शेर सिंग कोमरे ने बताया कि वह मृतक घासीराम की पुत्री जागेश्वरी को आज से लगभग दो माह पूर्व भगा कर लाया था जिसके कारण आये दिन शेरसिंग और घासीराम में लड़ाई झगड़ा व विवाद होता रहता था। कल भी मृतक घासीराम शेरसिंग के घर आया था शराब पीने के बाद विवाद कर रहा था जिसके कारण शेरसिंग ने अपने साथी जग्गा के साथ मिलकर घासीराम को सर्जिकल ब्लेड से वार कर हत्या कर दिया है। दोनों के अपराध कराना स्वीकार करने पर दोनो व्यक्ति शेर सिंग कोमरे पिता मंगल कुमरे उम्र 19 साल ग्राम फुसनी तहसील थाना नरसिंहगपुर मध्य प्रदेश हाल पण्डरीपानी चर्च के सामने कर्रेकोटपारा एवं साथी जग्गा सिंग पिता मिली सिंग जाति सिंग उम्र 30 साल साकिन ग्राम पण्डरीपानी कर्रेकोटपारा थाना परपा को 5 मई को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी जी के नेतृत्व में बीजापुर ज़िले को मिली विकास को नई दिशा- कमलेश कारम नीति आयोग भी बीजापुर में हो रहे विकास कार्यो का लोहा मान रहा है-कमलेश कारम पंद्रह साल तक सरकार में रहने के बाद भी पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा जी ने अंदरूनी क्षेत्रों की सड़कें क्यूँ नही बनवाये- कमलेश कारम।

jia

एनएमडीसी डीएवी पॉलिटेवनिक दंतेवाड़ा में राष्ट्रीय शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!