July 27, 2021
Uncategorized

कोविड अस्पताल प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर नगर वासियों ने किया चक्का जाम
प्रशासन ने मांगी लोगों की मांग डॉ देवेंद्र प्रताप को हटाया गया

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-कोविड अस्पताल प्रभारी डॉ देवेंद्र प्रताप को हटाने की मांग को लेकर नगरवासीयों ने चक्का जाम किया।लोगों का कहना है कि कोविड अस्पताल प्रभारी डॉ देवेंद्र प्रताप का व्यवहार मरीजों के प्रति सही नहीं है।

दरअसल मामला यह है कि कोविड संक्रमित मरीज का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उसे सोमवार को उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। लेकिन मरीज को आवश्यक सुविधाएं मुहैया नही कराई गई और डॉक्टर देवेंद्र प्रताप सिंह ने उस मरीज को अस्पताल के बाहर बिठाकर दिया साथ ही उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनीष सुराना ने कहा कि डॉ शीतल सिंह व डॉ देवेंद्र प्रताप की और भी कई शिकायतें हैं। डॉ देवेंद्र प्रताप और उनकी पत्नी डॉ शीतल सिंह दोनों मरीजो के साथ दुर्व्यवहार करते है और इलाज में भी कोताही बरतते है।उनकी शिकायते को उच्च अधिकारियों को भी कई बार अवगत करवाया गया है लेकिन इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रविश सुराना में कहा कि तत्काल दोनों डॉक्टर पति पत्नी को गीदम अस्पताल से हटा दिया जाए और नए डॉक्टर की नियुक्ति नगर में की जाए नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस इस चक्का जाम से राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित हो गया और रोड के दोनों तरफ सैकड़ों गाड़ियों की लाइन लग गई। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइस दी और लोगों की मांग को मानते हुए तत्काल मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी दंतेवाड़ा ने डॉक्टर देवेंद्र प्रताप को गीदम कोविड अस्पताल से हटाकर जिला चिकित्सालय में संलग्न करने का आदेश जारी कर दिया है। आदेश के जारी होते ही लोगों ने चक्का जाम हटा दिया है और मार्ग पुनः बहाल हो गया है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!