September 18, 2021
Uncategorized

प्रदेश का बजट जनता की सोच एवं वास्तविक ज़मीनी विकास के अनुरूप – दीपक कर्मा ।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

विकास एवं जनहित पूर्ण बजट पर कर्मा जी प्रदेश के मुख्यमंत्री को किया धन्यवाद ज्ञापित ।

“शहीद महेंद्र कर्मा तेंदूपत्ता संग्राहक सामाजिक सुरक्षा योजना” के लिए किया आभार व्यक्त ।

बस्तर के सभी जिलों में “बस्तर टाइगर्स” नाम से विशेष पुलिस बल के गठन से बस्तर विकास की ओर होगा अग्रसर ।
पत्रकारों के हित मे लिए फैसले का कर्मा जी किया सम्मान ।

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज 2021 वित्तीय वर्ष का बजट पेश हुआ । जिस मुद्दे पर आज प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आभार व्यक्त करते हुए पीसीसी महासचिव दीपक कर्मा जी ने बजट की जमकर तारीफ करी और मुख्यमंत्री महोदय को धन्यवाद ज्ञापित किया । कर्मा जी ने कहा कि यह बजट छत्तीसगढ़ की जनता एवं बस्तर वासियो के विकास के अनुरूप बजट है । आम जनता को खास ध्यान में रख कर बनाये गए इस बजट से जमीनी स्तर पर लोगो को फायदा मिलेगा । दीपक कर्मा जी ने आगे कहा कि इस महंगाई के इस दौर में छत्तीसगढ़ की जनता को बड़ी उम्मीदे थी और बजट पूरी तरह से जनता के सोच के अनुरुप रहा ।

बस्तर टाइगर शहीद महेंद्र जी के नाम से " शहीद महेंद्र कर्मा तेंदूपत्ता संग्राहक सामाजिक सुरक्षा योजना" के लिए एवं "बस्तर टाइगर्स" नाम से विशेष पुलिस बल के गठन के लिए भी दीपक कर्मा जी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को धन्यवाद ज्ञापित किया ।  दीपक कर्मा जी कहा कि यह भूपेश जी एवं कांग्रेस सरकार द्वारा बस्तर टाइगर कर्मा जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है । " बस्तर टाइगर्स " पुलिस बल के गठन से स्थानीय बेरोज़गारो को भी फायदा मिलेगा एवं बस्तर की मूल नक्सल समस्या से भी निजात पाने में मदद मिलेगी । दीपक कर्मा जी ने पत्रकारों के हित मे लिए फैसले का भी सम्मान किया है । कर्मा जी ने आगे कहा कि इस बजट में सभी वर्ग विशेष के लोगो का खास ख्याल रखा गया है, फिर चाहे वो किसान वर्ग के लिए सिंचाई योजना हो या सोलर पंप या फिर किसान के खेतों तक आवागमन के लिए "मुख्यमंत्री धारसा योजना" । मुख्यमंत्री जी ने बजट में निम्न वर्ग के लोगो का खास ख्याल रखा है । विद्यार्थियो के लिए नए स्कूल भवन और कॉलेज निर्माण की भी कर्मा जी ने प्रशंसा की और कहा कि यह विद्यार्थी ही देश और प्रदेश का भविष्य है और इनसे ही देश प्रदेश का विकास होगा ।

दीपक कर्मा जी ने बजट को पूरी तरह से जनहित और लोककल्याणकारी बताया है । हमारे बस्तर को और प्रदेश की जनता को इस बजट से बहुत फायदा होगा और छत्तीसगढ़ प्रदेश विकास के नए अध्याय लिखेगा ।।

Related posts

बस्तर के एयरपोर्ट से हवाई यात्रा अनुबंधित कम्पनी द्वारा 15 दिनों में स्थानीय बेरोजगारो से रिक्त पदों की भर्ती प्रारम्भ नहीं हुआ तो होगा आंदोलन-मुक्तिमोर्चा

jia

वन अधिकार पत्र की मांग को लेकर 4ग्राम पंचायत के ग्रामीण मीले मुख्यमंत्री से

jia

सर्व आदिवासी समाज के गंगा नाग सामान्य और युवा प्रभाग के सन्तु मौर्य बने अध्यक्ष

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!