July 27, 2021
Uncategorized

हिन्दतस् के प्रधान संपादक की खड़ी कार को स्वीप्ट डिजायर चला रहे युवक ने पीछे से ठोंका

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-हिन्दसत् कार्यालय के बाजू गली में हिन्दसत् के प्रधान सम्पादक डी.एस. नियाजी की कार एमेज क्रमांक सीजी 17 केपी 6527 खड़ी थी उसे आज रात करीब 10:45 बजे एक सफेद रंग की स्वीप्ट डिजायर कार चालक ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी। ठोकर मारने के बाद उक्त सफेद रंग की स्वीप्ट डिजायर कार के चालक ने अपने वाहन को रिवर्स कर वापस नयामुण्डा की ओर तेज गति से फरार हो गया। उक्स हादसे की पूरी रिकार्डिंग हिन्दसत् भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई है, कार चालक युवक नशे में धुत्त था।
हिन्दसत् कार्यालय के बाजू गली में डी.एस. नियाजी की गाड़ी खड़ी थी। रात लगभग 10:45 बजे नयामुण्डा की ओर से एक सफेद रंग की स्वीप्ट डिजायर कार तेज गति से कलेक्ट्रेट चौक की ओर जा रही थी लेकिन कमिश्नर कार्यालय के पीछे वाली गेट के पास कार चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और विपरीत साईड में हिन्दसत् कार्यायल के बाजू गली में खड़ी हिन्दसत् के प्रधान सम्पादक की कार को पीछे से जोरदार ठोकर मारा। उस समय डी.एस. नियाजी के पुत्र जावेद नियाजी रोड पर टहल रहे थे। जावेद दौड़कर गाड़ी के पास पहुंचा तब दुर्घटना कारित स्वीप्ट डिजायर कार चालक को वाहन से उतारने का प्रयास किया तब कार चालक ने कार के दरवाजा से धक्का देकर फरार हो गया। कार चालक युवक नशे में धुत्त था। इस घटना की जानकारी तत्काल कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू को मोबाइल फोन पर दी और एमरजेंसी सहायता हेतु डायल 112 को भी फोन पर घटना की जानकारी देने पर 112 की टीम मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

Related posts

420 बैंक मैनेजर और लोन दलाल अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर. निचली अदालत ने बेल देने से किया इंकार मामला सेन्ट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया का

jia

सालभर पहले गुम हुई नाबालिक बरामद हुई कलकत्ता से
शादी का झांसा देकर सालभर से करता रहा अनाचार
फनीर्चर बनाने आया युवक ले भागा था नाबालिक को

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!