January 26, 2022
Uncategorized

फाइल जमा करने आई नाबालिक को ले भगा युवक
आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर किया अनाचार, ओडिसा से बरामद

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-कोतवाली थाना क्षेत्र में निवासरत एक युवक ने पुलिस को सूचना दिया कि उसकी नाबालिक बेटी गुम हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने पतासाजी किया, जहां नाबालिक के साथ ही एक युवक को ओडिसा से बरामद किया गया, जहाँ उसके साथ जबरन युवक द्वारा अनाचार करने की बात बताई, जहाँ युवक के खिलाफ पुलिस ने अनाचार का मामला भी दर्ज किया है।
मामले के बारे में नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि16 अप्रैल को पुलिस थाना कोतवाली में प्रार्थी ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनकी नाबालिक पुत्री जो दिनांक 15 अप्रैल को गोल बाजार स्थित एक स्कूल में एसांईमेंट पेपर जमा करने आयी थी, उसके बाद घर वापस ही नहीं आयी, आवेदक के रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 363 भादवि दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया।
जहाँ 4 माह बाद पुलिस को नाबालिक के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के द्वारा एक टीम बनाया गया जिसमें उनि गुनेश्वरी नरेटी, सउनि नीलाम्बर नाग, प्रआर गौरीशंकर कांत आरक्षक गौतम सिन्हा, मआर पुनम नाग टीम के द्वारा गुमशुदा नाबालिक का पता तलाश हेतु आसपास के लोगों व रिश्तेदारों व मोबाईल लोकेशन के आधार पर पता तलाश किया गया। पता तलाश दौरान अपृहता/संदेही का लोकशन जैयपुर के पास आमागुड़ा ओडिशा में मिलने पर टीम को ओडिशा भेजा गया। जहाॅ पुलिस पहुंचकर टीम द्वारा लोकेशन पर लगातार अपृहता/संदेही का पता तलाश कर 29 अगस्त को जैयपुर ओडिशा से टीम के द्वारा मौके पर गुम बालिका को आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया गया। नाबालिक से पूछताछ पर बतायी कि आरोपी शिव कुमार यादव 19 साल निवासी अटल आवास जगदलपुर के द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाकर जबरन इच्छा के विरूद्व शारीरिक शोषण किया है। जिस पर आरोपी के खिलाफ अपराध धारा 363,366,376, भादवि 06 पाक्सो एक्ट दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Related posts

मास्क नहीं पहनने वालों पर चालानी कार्यवाही

jia

नारंगी नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से दो शव निकाले गये एक कि तलाश जारी मृतक युवक अपने परिवार के एकलौते

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!