October 24, 2021
Uncategorized

गीदम में चोरी की प्रतिस्पर्धा,बीती रात रेकॉर्ड पांच जगह चोरी
पुलिस के लिए सरदर्द बनते ये चोर खेल रहे हैं आंख मिचौली का खेल
गीदम बना एजुकेशन सिटी से चोरी हब सिटी-जोगराज

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

दंतेवाड़ा-गीदम नगर चोरों के लिए सुविधाजनक हो गया है ।पिछले कई हफ़्तों से चोरी की घटनाएं हो रही है ।ताजा घटनाक्रम में बीती रात चोरों ने रामदेव बाबा मंदिर, जैन मंदिर सहित दो अन्य जगहों पर आसानी से हाथ साफ किया । गीदम के वार्ड क्रमांक 5 में रात भर देते रहे चोरी को अंजाम, बाबा मंदिर की दान पेटी से एक लाख रुपये से अधिक की रकम चोरों ने पार किये जाने की खबर सूत्र बता रहे हैं ।बताना जरूरी है कि दोनों मंदिरों के बीच दूरी 50 मीटर के आसपास है ।गीदम शहर में सट्टा,जुआ, अवैध शराब,चोरी की खबरें आ ही रही थी कि बीती रात वार्ड 5 में चार से पांच जगह पर धावा बोला ।

पुलिस के लिए सरदर्द बनते ये चोर आंख मिचौली का खेल खेल रहे है ।उम्मीद की जाएगी कि इस चोरी की घटना में चोरों तक पुलिस शीघ्र पहुँचेगी और शहर में कानून व्यवस्था बहाल हो ताकि शहरवासी चैन की सांस ले सकें ।
जोगराज बुरड़ जिला संयोजक युवा कांग्रेस ने कहा कि गीदम को एजुकेशन सिटी के नाम से जाना जाता रहा है अब ऐसा प्रतीत होता है कि गीदम को चोरी हब सिटी हम के नाम से जाना जाएगा इस घटना पर तत्काल कार्यवाही करने पुलिस को बात कही है ।अन्यथा युवा कांग्रेस सड़क पर उसने बाध्य होगी ।

Related posts

जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद गाँवों को कोरोना से बचाने चला रहे अभियान.
ग्रामीणों को बतला रहे टीका लगवाने के लाभ

jia

मुड़ामी ने की,वनोपज क्रय-विक्रय में छूट की मांग।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!