August 10, 2022
Uncategorized

गीदम में चोरी की प्रतिस्पर्धा,बीती रात रेकॉर्ड पांच जगह चोरी
पुलिस के लिए सरदर्द बनते ये चोर खेल रहे हैं आंख मिचौली का खेल
गीदम बना एजुकेशन सिटी से चोरी हब सिटी-जोगराज

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

दंतेवाड़ा-गीदम नगर चोरों के लिए सुविधाजनक हो गया है ।पिछले कई हफ़्तों से चोरी की घटनाएं हो रही है ।ताजा घटनाक्रम में बीती रात चोरों ने रामदेव बाबा मंदिर, जैन मंदिर सहित दो अन्य जगहों पर आसानी से हाथ साफ किया । गीदम के वार्ड क्रमांक 5 में रात भर देते रहे चोरी को अंजाम, बाबा मंदिर की दान पेटी से एक लाख रुपये से अधिक की रकम चोरों ने पार किये जाने की खबर सूत्र बता रहे हैं ।बताना जरूरी है कि दोनों मंदिरों के बीच दूरी 50 मीटर के आसपास है ।गीदम शहर में सट्टा,जुआ, अवैध शराब,चोरी की खबरें आ ही रही थी कि बीती रात वार्ड 5 में चार से पांच जगह पर धावा बोला ।

पुलिस के लिए सरदर्द बनते ये चोर आंख मिचौली का खेल खेल रहे है ।उम्मीद की जाएगी कि इस चोरी की घटना में चोरों तक पुलिस शीघ्र पहुँचेगी और शहर में कानून व्यवस्था बहाल हो ताकि शहरवासी चैन की सांस ले सकें ।
जोगराज बुरड़ जिला संयोजक युवा कांग्रेस ने कहा कि गीदम को एजुकेशन सिटी के नाम से जाना जाता रहा है अब ऐसा प्रतीत होता है कि गीदम को चोरी हब सिटी हम के नाम से जाना जाएगा इस घटना पर तत्काल कार्यवाही करने पुलिस को बात कही है ।अन्यथा युवा कांग्रेस सड़क पर उसने बाध्य होगी ।

Related posts

पिता को फंदे में लटका देख बच्ची ने लगाई पुकार, मौत
फारेस्ट विभाग में ड्राइवर के पद में पदस्थ था युवक

jia

सिटी कोतवाली दंतेवाड़ा एवं होमगार्ड की संयुक्त बचाव पार्टी ने शंखनी नदी में बाढ़ में फंसे 7 लोगों की बचायी जान नदी का जलस्तर अचानक बढ़ जाने के कारण नदी में फस गये थे सभी मजदूर

jia

जिला सशक्तिकरण अभियान छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ जिला इकाई दंतेवाड़ा द्वारा सशक्तिकरण अभियान का किया गया आयोजन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!