September 22, 2021
Uncategorized

फिर एक मवेशी हुई तेज रफ्तार की शिकार
कामधेनु गौ शाला के सदस्य ले गए उपचार के लिए

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-बीती रात लालबाग मैदान के पास फिर एक तेज रफ्तार वाहन चालक के द्वारा सड़क पर बैठी मवेशी को ठोकर मारकर फरार हो गया, जिसके बाद घायल मवेशी को गौ शाला के सदस्य अपने साथ इलाज के लिए ले गए। अगर देखा जाए तो इस माह हुए सड़क हादसे में जहां 4 मवेशियों ने दम तोड़ा तो 2 मवेशी घायल है, जिनका उपचार चल रहा है।
जानकारी देते हुए हैप्पी कामधेनु के सदस्यों ने बताया कि रात करीब 10 बजे के लगभग एक मवेशी के घायल होने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुँच घायल को उपचार कराने के बाद उसे अपने गौ शाला ले जाया गया, जहाँ अभी मवेशी ठीक होने की जानकारी मिली है।
इससे पहले भी गीदम रोड़ में रात के समय एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक अपने वाहन पर नियंत्रण नही कर सका, और सड़क किनारे बैठी मवेशी से जा टकराये, इस हादसे में जहाँ मवेशी की मौके पर ही मौत हो गई, वही बाइक सवार दोनो युवक को गंभीर चोट लगने के कारण उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले जाया गया। मवेशी का शव सड़क पर ही पड़ा रहा, जिसे बाद में स्थानीय लोगों ने हटाया,
बात करे अगर कुछ दिन पहले की तो शहर के एनएच में भी इसी तरह एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर बैठे 4 मवेशियों को कुचल दिया था, जिसमे 3 की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि 1 की खराब हालत को देख हैप्पी कामधेनु गौ शाला के संचालक दीपक पनपालिया के द्वारा उपचार के लिए उसे अपने गौ शाला कुरन्दी ले जाकर उसका उपचार कर रहे है।

Related posts

जिला अस्पताल के कैंटीन संचालन में अव्यवस्था, परिजन खासे नाराज

jia

चोरी के नियत से गाँव मे घुसा हथियार लेकर
सरपंच व ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!