November 30, 2022
Uncategorized

कार में कर रहे थे गाँजा की तस्करी, आये पुलिस के हाथ,
80 किलो गाँजा के साथ ही 1 आरोपी हुआ गिरफ्तार, कीमत 4 लाख

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-नगरनार पुलिस ने बुधवार को एक फोर्ड वाहन में गाँजा की तस्करी कर रहे एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने आरोपी के पास से 80 किलो गाँजा जिसकी कीमत 4 लाख रुपये आंकी गई है,
नगरनार थाना प्रभारी बीआर नाग ने बताया कि नगरनार पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति कार में संदिग्ध सामान लेकर ओड़िसा से छत्तीसगढ़ की तरफ जा रहा है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। इसके बाद पुलिस की उक्त टीम को तत्काल ही ओड़िसा और छत्तीसगढ़ के सीमा में स्थित धनपुंजी चेक पोस्ट के लिए रवाना किया गया। टीम ने नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस ने ओड़िसा की तरफ से आ रही काले रंग की फोर्ड कार एपी 11 एटी 0135 को चेकिंग के लिए रोक लिया। रोकने के बाद पुलिस ने चालक से पूछताछ करते हुए वाहन की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार में छुपाकर रखा हुआ लगभग 80 किलो गांजा बरामद किया। जिसकी कीमत 4 लाख रुपये आंकी गई है। गांजा बरामद होते ही पुलिस ने तत्काल आरोपी चालक धर्मेंद्र कुमार (19) निवासी उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह यह गांजा उत्तरप्रदेश में बेचने की नीयत से लेकर जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के अपराध पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

Related posts

स्वास्थ्य संयोजक हड़ताल पर,कांग्रेस का जनघोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा –मुडामी

jia

जैव विविधता प्रबंधन समिति (बीएमसी) एवं लोक जैवविविधता पंजी जागरूकता कार्यक्रम सम्पन्न
लुप्त हो रहीं विभिन्न प्रजातियों को मिलेगी नई पहचान-विधायक

jia

जश्ने ईद मिलादुन्नबी पर ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन के सर्व धर्म समाज रक्तदान शिविर में पहुंचे संसदीय सचिव जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!