September 21, 2021
Uncategorized

धनपुंजी जांच नाके में आज मिले तीन कोरोना पॉजिटिव

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-धनपुंजी जांच नाके में आज तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के नानगुर खंड कार्यक्रम प्रबंधक संतोष सिंह ने बताया कि ये तीनों मालवाहक गाड़ियों के चालक या परिचालक थे, जो बस्तर जिले के विभिन्न स्थानों में सामग्री लोडिंग या अनलोडिंग करने पहुंच रहे थे। इन कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती के लिए रवाना कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार इनमें एक व्यक्ति विशाखापत्तनम से जगदलपुर डामर की अनलोडिंग करने आया था, जिसकी धनपुंजी जांच नाके में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद उसे धरमपुरा कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर दिया गया। वहीं ओडिशा का एक व्यक्ति जगदलपुर सब्जी खरीदने आ रहा था। इसकी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद तत्काल ओडिशा पुलिस के हवाले कर दिया गया, जिससे उसे वहां कोविड केयर सेंटर में भर्ती की जा सके। विशाखापत्तनम से नगरनार इस्पात संयंत्र में सामान अनलोडिंग करने आ रहे ट्रेलर चालक की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने पर आंध्र प्रदेश उपचार के लिए वापस रवाना कर दिया गया।

Related posts

राज्य से बाहर पलायन करते मजदूरों की एक टुकड़ी को पुलिस विभाग ने पकड़ा
12 महिलाओ व दो पुरुषों का एक दल मिर्ची तोड़ने जा रहा था आंध्र प्रदेश

jia

शिक्षा अधिकारी के ऊपर बड़ी कार्यवाही स्वागत योग्य बाबू की मिलीभगत पर भी जांच हो बस्तर अधिकार संयुक्त मुक्ति मोर्चा ने कहा संवेदनशील सरकार के विकास के रास्ते आड़े आ रहे भ्रष्ट अधिकारी सबक लें

jia

डीएमएफ की बंदरबांट,नौकरी से निकाले जा रहे बेरोजगार-नंदलाल मुड़ामी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!