July 1, 2022
Uncategorized

धनपुंजी जांच नाके में आज मिले तीन कोरोना पॉजिटिव

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-धनपुंजी जांच नाके में आज तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के नानगुर खंड कार्यक्रम प्रबंधक संतोष सिंह ने बताया कि ये तीनों मालवाहक गाड़ियों के चालक या परिचालक थे, जो बस्तर जिले के विभिन्न स्थानों में सामग्री लोडिंग या अनलोडिंग करने पहुंच रहे थे। इन कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती के लिए रवाना कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार इनमें एक व्यक्ति विशाखापत्तनम से जगदलपुर डामर की अनलोडिंग करने आया था, जिसकी धनपुंजी जांच नाके में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद उसे धरमपुरा कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर दिया गया। वहीं ओडिशा का एक व्यक्ति जगदलपुर सब्जी खरीदने आ रहा था। इसकी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद तत्काल ओडिशा पुलिस के हवाले कर दिया गया, जिससे उसे वहां कोविड केयर सेंटर में भर्ती की जा सके। विशाखापत्तनम से नगरनार इस्पात संयंत्र में सामान अनलोडिंग करने आ रहे ट्रेलर चालक की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने पर आंध्र प्रदेश उपचार के लिए वापस रवाना कर दिया गया।

Related posts

दुर्घटनाओं को देखते पूर्व नपा अध्यक्ष अभिलाष तिवारी ने की अपील

jia

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मंत्री से मांग बस्तर में MRI स्केन मशीन DMF या राज्य फंड से की जाए उपलब्ध-मुक्तिमोर्चा बस्तर वाशि,निजी संस्थान पर ज्यादा दर पर MRI करवाने हेत मजबूर-मुक्तिमोर्चा बस्तर हित पर मांग,सरकार की पहल नहीं हुआ तो मुक्तिमोर्चा आंदोलन हेतु मजबूर-भरत

jia

बचेली में लगी स्ट्रीट लाइट से पूरा नगर हुआ रौशन
नगर वासियों में उत्साह का माहौल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!