November 27, 2022
Uncategorized

सरकार को जगाने माता कौशिल्या धाम चन्द्रखुरी एक बार फिर संविदा कर्मियों का आगाज,
नियमितिकरण की जंग को तैयार संविदा कर्मचारी

Spread the love

जिया न्यूज:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-छ0ग0 सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ, जिला इकाई दन्तेवाड़ा के बैनर तले दिनांक 13.11.2022 को जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा में जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य छ0ग0 सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ राज्य ईकाई द्वारा आयोजित ‘‘नियमितिकरण मनोकामना पदयात्रा’’ माता कौशिल्या धाम चन्द्रखुरी से बुढ़ातालाब रायपुर तक रैली प्रदर्शन में सम्मिलित होने हेतु जिला दन्तेवाड़ा से रूपरेखा तैयारी के संबंध में रखी गई थी, दंतेवाड़ा जिले से इस कार्यक्रम में 500 संविदा कर्मियों को रायपुर जाने का लक्ष्य रखा गया है। बैठक के संचालन मनीष साहु, महासचिव द्वारा किया गया।
जैसा कि अवगत हो सत्ताधारी कांग्रेस सरकार ने सरकार बनने के पूर्व सभी संविदाकर्मियों को नियमित करने का वादा किया गया था ंिकंतु 04 वर्ष बीत जाने के बाद भी अब तक संविदा कर्मचारियेां को कोई खास उपलब्धि नही हुई है । सरकार को जगाने के लिए माता कौशिल्या धाम चन्द्रखुरी एक बार फिर संविदा कर्मी आगाज करने जा रहे है । विभिन्न राज्यांे जिसमें उड़िसा, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, मणीपुर जैसे अन्य राज्य ने संविदा कर्मियांे को नियमितिकरण का उपहार दिया है । छत्तीसगढ़ के संविदा कर्मी कांग्रेस सरकार की तरफ उम्मीद भरी नजरे बनाये हुए है ।
दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में आयोजित बैठक में राज्य के आव्हान पर आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विकासखण्डवार दायित्व निर्धारण किया गया, जिसमें विभागवार सदस्यों को दायित्व दिए गए। बैठक में सभी से सुझाव भी आमंत्रित किये थे, जिसमें अधिकांश सदस्यों ने अपने सुझाव दिए। सुझाव में सभी ने राज्य के आव्हान पर आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने का पुरजोर समर्थन किया तथा अपने विकासखण्ड से अधिक से अधिक साथियों को कार्यक्रम में सम्मिलित कराने का वादा किया। जिला स्तरीय बैठक में दंतेवाड़ा जिले के विभिन्न विकासखण्डों के 200 संविदा कर्मी उपस्थित रहे ।

Related posts

भारतीय जनता पार्टी गीदम मंडल में आज मंडल स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ आयोजित प्रशिक्षण में कार्यकर्ताओं को भाजपा के इतिहास से परिचित कराया गया

jia

3 मामले 7 आरोपी और लाखों रुपये ठगी करने वालों पर कोतवाली पुलिस का कसा शिकंजा, सभी गिरफ्तार

jia

बीजापुर जिले में मिला कोरोना का पांचवा पॉजिटिव मरीज

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!