February 23, 2024
Uncategorized

आला अधिकारियों ने किया सेंटरों का मुआयना
18 से 44 वर्ष के बीच आज 6 जगह लगेंगे टीके

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-शहर के 6 सेंटरों में रविवार को 18 से 44 वर्ष के लोगो का टीकाकरण किया जाना है, जिसे ध्यान में रखते हुए रविवार की सुबह आला अधिकारियों की टीम ने 6 सेंटरों का मुआयना करते हुए जवानों को दिशा निर्देश भी दिया।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए उप पुलिस अधीक्षक चंद्र शेखर परमा ने बताया कि निर्मल विद्यालय, माहेष्वरी समाज, विद्या ज्योति स्कूल, केंद्रीय विद्यालय, बस्तर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अलावा मंगल भवन केंद्रों में जाकर वहां वैक्सीन लगाने आने वाले लोगो के लिए पुलिस जवानों को दिशा निर्देश दिया गया, वही इस बात को भी बताया गया कि करीब 100 से ज्यादा लोगो को अंदर जाने दिया जाए, उसके अलावा फिर मना कर दिया जाए, वही ग़ांधी स्कूल में पहले वैक्सीन लगाने की बात कही गई थी, लेकिन उस सेंटर को बदलकर विद्या ज्योति स्कूल में बदल दिया गया।

इन सबके अलावा 44 वर्ष से ऊपर के लिए 4 सेंटर बनाया गया है।
सेंटरों में जांच के दौरान बीपीएल के कुछ ऐसे भी लोग मिले जिनके पास एंड्रॉयड फोन नही होने के कारण वे अपना रजिस्ट्रेशन नही करवा पाए है, जिनसे कई लोगो को दिक्कते सामने आई है।

Related posts

अंग्रेजों के विरूद्ध बस्तर के जननायक गुण्डाधूर की स्मृति में मनाया जाता है भूमकाल दिवस

jia

सुकमा नक्सलियो ने किया दो ied ब्लास्ट crpf कोबरा 206 के 10 जवान घायल ब्लास्ट में घायल कोबरा 206 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

jia

बोलेरो टकराई पेड़ से 2 लोग हुए घायल, राहगीरों ने बुलाया 108 को
ओडिसा से जगदलपुर आ रहे थे युवक निजी काम से

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!