December 8, 2022
Uncategorized

शहीद पवन मण्डावी को अंन्तिम सलामी देने पंहुचे आला पुलिस अधिकारी
अंन्तिम यात्रा में शामिल हुए जिलाधीश व जनप्रतिनिधी

Spread the love

जिया न्यूज़:-ग्राउंड जीरे से बब्बी शर्मा की रिपोर्ट

कोंडागांव:-समीपवर्ती जिले नारयणपुर में 23 मार्च को हुए आईईडी ब्लास्ट में शहीद जवान पवन मण्डवी के पार्थिव शरीर को कोण्डागाँव जिले के केशकाल ब्लाॅक में गृहग्राम भर्रीपारा लाया गया, जहां पर जवान को अंतिम संस्कार पूर्व परिजनों एवं ग्राम वासियों के उपस्थिति गार्ड ऑफ ओनर दिया

इस दौरान शहीद की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों सहित जिलाधीश पुष्पेन्द्र कुमार मीणा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने नम आंखों से शहीद को श्रद्धांजली दी. माओवादियों की इस कायराना हरकत में घायल जवानों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रवाना कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि मंगलवार 23 मार्च सायं करीबन 04.15 बजे को नारायणपुर जिला मुख्यालय से 55 किलो मीटर दूर कन्हरगांव व कड़ेनार मार्ग के मध्य एक पुलिया के पास डीआरजी जवानों से भरी बस को माओवादियों द्वारा आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया गया। इस ब्लास्ट से 05 जवान शहीद हुए थे।

जिसमें कोण्डागांव जिले के केशकाल ब्लाॅक अंतर्गत ग्राम भर्रीपारा निवासी पवन मण्डावी भी शामिल थे। शहीद पवन मण्डावी डीआरजी में प्रधान आरक्षक के रूप में शामिल थे। वे अपने पीछे एक भरापूरा परिवार छोड़ गये। उनके परिवार में माता पिता, पत्नी, चार बहनें (विवाहित) एवं दो भाई शामिल है। शहीद जवान का अंतिम संस्कार उनके पिता द्वारा किया गया। पवन मण्डावी 2010 में डीआरजी में शामिल हुए थे।

Related posts

बोदघाट पुलिस की बेहतरीन कार्रवाई

jia

कृमि से बचाने बच्चों को खिलाई गई एल्बेंडाजोल की दवा

jia

अव्यवस्था का आलम है कटेकल्याण महाविद्यालय में,
स्वयं का भवन नहीं, मूलभूत सुविधाओं का टोटा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!