October 25, 2021
Uncategorized

लॉक डाउन के खत्म होते ही एक्शन मोड़ में आई यातायात पुलिस
नियमों को इग्नोर करना भारी पड़ा 132 वाहन चालकों को

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-यातायात पुलिस ने नियमो की धज्जियां उड़ाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ फिर से मुहिम चालू कर दिया है, जिसके तहत 4 दिनों तक यातायात पुलिस ने शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसके लिए अभियान चलाया है, जहां पुलिस ने 132 वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए यातायात पुलिस प्रभारी कौशलेश देवांगन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक झा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा व उप पुलिस अधीक्षक यातायात चंद्रशेखर परमा के द्वारा दिये गए निर्देश पर जगदलपुर शहर एवं बाहरी क्षेत्रों में यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाकर 14 से 18 जून तक विभिन्न धाराओ में चालानी कार्यवाही कर यातायात नियमों के उल्लंघन करने पर कुल 132 वाहन चालकों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया जिनसे कुल 54,000 समन शुल्क लिया गया। जिसमें मुख्य रूप से दो पहिया वाहनों में तीन सवारी, बिना हेलमेट के वाहन चालाने व आदेशों की अवहेलना करना, नो पार्किंग में वाहन खड़े करना, वाहनों में रजिस्ट्रेशन नम्बर स्पष्ट रूप से नहीं लिखा होना तथा ओवर स्पीड में वाहन चलाने पर कार्यवाही की गयी हैं। ओवर स्पीड में वाहन चालन करने पर कुल 5 वाहन चालकों का लायसेंस निलंबन हेतु जिला परिवहन कार्यालय जगदलपुर लायसेंस भेजी गयी हैं।
शहर एवं गांव के आमजन से यातायात पुलिस अपील करती हैं कि वो अपनी वाहनों में रजिस्ट्रेशन नम्बर शासन के मापदंड के अनुसार अंकित करें एवं यातायात नियमों का पालन करें। जिससे वाहन चालक अपनी एवं दूसरों को सुरक्षित रख सकें। भविष्य में यातायात नियमों “उल्लंघन करते पाये जाने से कार्यवाही किया जायेगा।

Related posts

वन विभाग उड़नदस्ता टीम ने गाटम में लकड़ी जप्त की,वैध कागजात के अभाव में की गई कार्यवाही

jia

वन रेंज मरईगुड़ा-हितग्राहीमूलक योजनाओं का डीएफओ ने किया निरीक्षण

jia

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तोंगपाल थाना के सामने किया धरना प्रदर्शन की गिरफ्तारी की मांग

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!