September 18, 2021
Uncategorized

डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो लाख की ईनामी महिला माओवादी ढेर
मौके से हथियार और अन्य दैनिक
उपयोगी सामग्री बरामद

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम-दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र के गुमलनार में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें जवानों ने एक महिला माओवादियों को ढेर कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉक्टर पल्लव ने बताया कि गीदम थाना क्षेत्र के गुमलनार के पास सोमवार को सुबह 6:30 बजे जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ स्थल से एक महिला नक्सली का शव बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में मृत महिला नक्सली की शिनाख्त पायके वेको पिता गुड्डी उम्र 24 वर्ष निवासी पल्लेवाया भैरमगढ़ जिला बीजापुर के रूप में की गई है।

वह पीएलजीए प्लॉट नंबर 16 की सदस्य थी और छत्तीसगढ़ शासन द्वारा उस पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित था। डीआरजी के जवानों ने मौके से मृत महिला नक्सली के शव के अलावा देशी बंदूक, पिट्टू, 2 किलो वजनी आईईडी बम, काली वर्दी,जूता, दवा समेत भारी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामग्री बरामद की है। मुठभेड़ के बाद से इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया गया है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर राज्यपाल के नाम भाजपा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन एनएचएम स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में उतरी भाजपा

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!