June 17, 2021
Uncategorized

जनपद पंचायत बस्तानार में बना दिव्यांगजनों का यूडीआईडी कार्ड
शिविर में उपस्थित रहे क्षेत्रीय विधायक राजमन बेंजाम

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

210 दिव्यांगजनो का चिकित्सको द्वारा किया गया परीक्षण

जगदलपुर:-बस्तर जिले में कलेक्टर रजत बंसल के निर्देशानुसार पूरे जिले में दिव्यांगजनों का यूडीआईडी कार्ड बनाने एवं उनके प्रमाण पत्र के प्रमाणीकरण एवं नवीनीकरण के लिए लगातार विशेष शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में समाज कल्याण विभाग द्वारा शनिवार को जनपद पंचायत बस्तानार में दिव्यांगजनों का यूडीआईडी कार्ड प्रमाण पत्र बनाने एवं उसके प्रमाणीकरण एवं नवीनीकरण के लिए शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 210 दिव्यांगजनों का परीक्षण चिकित्सकों के द्वारा किया गया। शिविर में चित्रकूट विधायक राजमन बेंजाम, जनपद पंचायत बास्तानार अध्यक्ष श्यामवती ठाकुर, चंद्रशेखर ठाकुर, जगबंधु ठाकुर, श्रीमती झुनको कर्मा एवं सरपंच बड़ेकिलेपाल क्रमांक एक एवं क्षेत्र के समस्त सरपंच उपस्थित रहे।

शिविर का आयोजन श्रीमती वैशाली मरड़वार उपसंचालक समाज कल्याण विभाग एवं आर के कर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत बस्तानार के मार्गदर्शन में किया गया। गौरतलब है कि चित्रकूट विधायक राजमन बेंजाम शुरू से ही अपने क्षेत्र के लोगों के विकास के लिए अग्रसर रहे हैं एवं लोगों के लाभ की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए लगातार सक्रिय रहते हैं। इसी कड़ी में दिव्यांगजनों हेतु बनाए जा रहे यूडीआईडी प्रमाण पत्र बनाने के शिविर में वह पहुंचे।

Related posts

जिला अस्पताल को मिली सीटी स्कैन मशीन की सौगात, जिले को मिलेगी सीटी स्कैनिंग मशीन की सुविधा क्षेत्र वासियों नहीं जाना होगा शहर से बाहर

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!