September 26, 2021
Uncategorized

अज्ञात वाहन चालक ने बुजुर्ग दंपत्ति को कुचला मौके पर ही तड़प कर हुई मौत,
सीसीटीवी खंगाल रही बांगापाल पुलिस… ,

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-बुधवार करीब 4:15 बजे 65 वर्षीय बुजुर्ग को लाल रंग की बस ने एनएच 63 पाण्डेमुर्गा चौक के पास जोरदार टक्कर मारी, बस की टक्कर से बुजुर्ग रामनाथ नाग को गंभीर चोटें आई, उस दौरान वहां से गुजर रहे शिक्षक घनश्याम जायसवाल ने घायल को नजदीकी हॉस्पिटल नेलसनार पहुंचाया।

नेलसनार से घायल बुजुर्ग को दंतेवाड़ा और रायपुर के लिए रेफर किया गया। देर रात रायपुर जाते वक्त धमतरी में रामनाथ ने दम तोड़ दिया। इधर बांगापाल पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की पतासाजी की जा रही है।इन दिनों NH पर दुर्घटना के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है कोडेनार में शिवम पांडेय हों या बास्तानार में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत। बीते कुछ महीनों में सड़क दुर्घटनाओं में मौत के बाद गैर जिम्मेदारों द्वारा दुर्घटना के बाद भाग जाने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं। जो पुलिस के लिए जांच में कई परेशानियां खड़ी कर रही हैं। सुनसान सड़क पर हुई दुर्घटना की जांच में पुलिस के भी पसीने छूट जाते हैं।

बुधवार शाम रामनाथ नाग कोडोली स्तिथ अपने घर से NH 63 पाण्डेमुर्गा मुख्यमार्ग पर आया था जहां किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, वाहन चालक घायल रामनाथ को वहीं तड़पता छोड़कर भाग निकला। उस दरमियान घनश्याम जायसवाल अपने घर गीदम की ओर जा रहे थे, सड़क पर दर्द से कराहते रामनाथ को उठाकर सड़क के किनारे ले आये जहां से घायल बुजुर्ग को नेलसनार हॉस्पिटल ले जाया गया, दुर्घटना में रामनाथ के सिर और माथे में गंभीर चोटें लगी जिसमे खून ज्यादा बह गया था। रामनाथ को डॉक्टर्स ने दंतेवाड़ा के लिए रेफर किया, तबियत बिगड़ता देख दंतेवाड़ा से रामनाथ को रायपुर के लिए रेफर किया गया, अत्यधिक खून के बहाव और गंभीर चोटें लगने की वजह से रामनाथ नाग ने धमतरी पहुंचने से पहले ही एम्बुलेंस में दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी शशिकांत यादव ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने कोडोली निवासी रामनाथ नाग को टक्कर मारी है जिसमे इलाज के लिए नेलसनार- दंतेवाड़ा- रायपुर रेफर किया गया था धमतरी में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इस मामले में धारा आईपीसी की धारा 279, 337 के तहत मामला पंजीबध्द कर वाहन की पतासाजी की जा रही है। अभी स्पष्ठ तौर से किस वाहन से दुर्घटना हुए उसका पता नही लग पाया है। दुर्घटना के बाद रामनाथ नाग गंभीर रूप से घायल हुए जिसके बाद वो कुछ भी बोल पाने में असमर्थ था जिसकी वजह से वाहन कौन सी थी उसको पहचानने में दिक्कतें आ रही हैं। थानाप्रभारी ने बताया कि उस दिन के सीसीटीवी भी खंगाल रही हैं जिससे दोषी वाहन और वाहन चालक को पकड़ने में आसानी हो।

Related posts

jia

इंद्रावती नदी में डूबकर मरे दो ग्रामीणों के परिजनों से मिले आबकारी मंत्री कवासी लखमा, दिया आर्थिक सहयोग व हर सम्भव मदद का आश्वाशन दिया

jia

अटल ज्योति योजना के तहत अस्थायी बिजली कनेक्शन से, किसानों की बढ़ती चिंता,किसानों के सिर पर कर्ज का बोझ.फसल सूखने की कगार.
.देखिए खास खबर

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!