September 18, 2021
Uncategorized

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे बासागुड़ा, जवानों से मुलाकात कर बढ़ाया हौसला

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बिजापुर,

बीजापुर :-जिले में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में पुलिस और सुरक्षा बलों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा, इस घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बासागुड़ा पहुंच कर जवनो से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया ।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि नक्सलियों की कोई जाति धर्म नही होता , अराजकता फैलाना उनका काम है ।

नक्सल विरोधी , क्षेत्र के विकास के अभियान में हमने अपने 22 वीर जवनो को खोया है , सारा देश आपके साथ है और आपके बहादुरी व साहस के कायल हैं । नक्सलियों को अपना अंतिम समय नजर आने लगा है, इस कारण वे अपने अस्तित्व को बचाने अंतिम ताकत और दांव लगाने का प्रयास कर रहे है ।

विषम परिस्थिति के संघर्षरत इस लड़ाई के लिए जवनो को जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उसे भारत सरकार हर सम्भव पूरी करेगी । इस लड़ाई को हमे अंतिम समय तक लड़ना है और निश्चित रूप से जीत हमारी होगी । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जवनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे जीवन कमजोर नही बहादुर है, जो इस लड़ाई में अपने को भी दांव पर लगाने से भी पीछे नही हटते । इस लड़ाई में शहादत हुए वीर बहादुर जवनो को हम नमन करते है, और इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ खड़े है ।

Related posts

आज खुशियाँ बांटो अभियान के तहत पीपल्स केयर छत्तीसगढ़ की टीम पहुंची गीदम ब्लॉक के गांव समलूर, सियानार

jia

बेसिक स्कूल मैदान में हुआ गणतंत्र दिवस समारोह का अंतिम रिहर्सल

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!