July 29, 2021
Uncategorized

व्यापारी पर अज्ञात लोगों ने चलाई गोली, व्यापारी घायल

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। लबे अरसे से शांत चल रहे जगदलपुर शहर एक बार फिर से गोलियों की आवाज से गूँज उठी, जहाँ एक व्यापारी को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर बैग लेकर फरार हो गए। घटना के तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई है, वही घायल को बेहतर उपचार के लिए महारानी अस्पताल ले जाया गया।
मामले के बारे में बताया जा रहा है कि ज्वेलर्स व्यापारी त्रिलोक चंद्र सिसोदिया जो रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे कि अचानक कुछ बाइक सवार अचानक उनकी बाइक के सामने आ गए, और उन्होंने व्यापारी के साथ बैग को लेकर भागने की कोशिश करने लगे, जिसमे जब लुटेरे कामयाब नही हुए तो उन्होंने व्यापारी के ऊपर गोली बारी करते हुए बैग लेकर फरार हो गए, गोलियों की आवाज सुनकर अन्य लोग आ पहुँचे लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो गए थे, घटना की जानकारी लगते ही एक ओर जहां व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया, वही बस्तर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि उनके बैग में नगदी के अलावा सोने के कुछ आभूषण भी बैग में थे, जिस समय यह घटना घटी लुटेरों से अपना बैग बचाने के चक्कर मे हाथापाई भी हुई, जिसमे लुटेरों ने व्यापारी को बुरी तरीके से मारा भी है, गोली हाथ मे लगने की बात भी सामने आई है, घटना की जानकारी लगते ही बस्तर एसपी के साथ ही अन्य अधिकारी भी अस्पताल घायल को देखने आ पहुचे है, वही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related posts

वेतन विसंगति,क्रमोन्नति सहित मांगो के लिए चरणबद्ध देंगे ज्ञापन
25 वर्षो से एक ही पद पर कार्य कर रहे शिक्षको को न पदोन्नति मिला, न क्रमोन्नति

jia

संभागायुक्त दुर्ग ने व्ही.सी. के जरिए गिरदावरी सहित शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की

jia

27 जून को कोई पुलिस नक्सली मुठभेड़ को ग्राम नीलावाया के ग्रामीणों ने बताया फर्जी
ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस ने संतोष को निहत्थे पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी
घटना की जांच तक संतोष के शव को सुरक्षित रखने की ग्रामीणों की मांग

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!