January 17, 2022
Uncategorized

अज्ञात वाहन ने मवेशियों को रौदा 3 की मौके पर मौत
1 घायल मवेशी को ले गए हैप्पी कामधेनु गौ शाला वाले

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। एनएच 30 में बीती रात एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क में बैठे 4 मवेशियों को रौद दिया, जिससे 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 घायल हो गया, जिसकी सूचना मिलने के बाद हैप्पी कामधेनु गौ शाला वाले मौके पर पहुँच कर घायल मवेशी को उपचार के लिए ले गए।
मामले के बारे में आसना के निवासियों ने बताया कि सड़क पर आए दिन मवेशियों का डेरा लगा रहता है, जिसके कारण आये दिन सड़क हादसे होते रहते है, मवेशियों के मालिकों के द्वारा अपने मवेशियों को लावारिश जैसे छोड़ देते है, जिसके कारण वे दिन भर घूमने के बाद हाइवे में आकर बैठ जाते है, कई बार तो इन मवेशियों के द्वारा सड़क जाम हो जाता है, कई बार निगम से लेकर आला अधिकारियों को सूचना दिया जाता है, लेकिन फिर भी कोई परिणाम सामने नही आता है, विगत कई महीनों से सड़कों में आवारा मविशियो को पकड़ने के लिए अभियान भी चलाया गया था, लेकिन वह भी पूर्ण रूप से बंद हो चुका है, जिसका परिणाम यह है कि बीती रात हुए इस हादसे में 3 मवेशियो को अपनी जान गवानी पड़ी।
आसना के लोगो ने ही सुबह हैप्पी कामधेनु गौ शाला वालो को फोन में सूचना दिया गया, की अज्ञात वाहन ने 4 गाय को कुचल डाला जिसमें 3 की मोके पर ही मृत्यु हो गई 1 गंभीर रूप से घायल हो गई है, गाय को उपचार हेतु हैप्पी कामधेनु गौ सेवकों के द्वारा एम्बुलेंस से अपने गौ शाला कुरंदी ले जाया गया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है।

Related posts

संविधान नागरिक समाज का महत्वपूर्ण ग्रंथ इसकी पवित्रता बनाए रखना हर नागरिक का कर्तव्य – रेखचंद जैन

jia

Chhttisgarh

jia

आपदा काल में लोगों को रोजगार देने के बजाय रोजगार छीन रही है कांग्रेस सरकार -ओजस्वी भीमा मंडावी।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!