January 20, 2022
Uncategorized

विधायक सहित विभिन्न अधिकारी सम्मिलित हुए रात्रिकालीन विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ जिला इकाई दंतेवाड़ा द्वारा स्वर्गीय योगेश ध्रुवे जी की स्मृति मे रात्रिकालीन टेनिस बॉल विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । आयोजन के आधिकारिक उद्धघाटन के अवसर पर जिले की विधायक श्रीमती देवती महेंद्र कर्मा, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती सुलोचना कर्मा, पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व दंतेवाड़ा अबिनाश मिश्रा उपस्थित रहे । आयोजन के आधिकारिक उद्धघाटन के अवसर पर पहला मैच महिला टीमों के बीच रहा जिसमें स्वास्थ्य विभाग की महिला टीम एवं जनपद पंचायत कुआकोंडा की बीच खेला गया । आयोजन एवं मैच प्रारम्भ के अवसर पर अतिथियों द्वारा दोनों ही टीमो को संविधान की शपथ दिलवाई गई उसके पश्चात टॉस कराकर मैच प्रारम्भ किया गया । सर्वप्रथम जिला पंचायत सदस्य सुलोचना ने बल्लेबाजी की और शानदार शॉट लगाए इसके बाद SDM अबिनाश मिश्रा ने बल्लेबाजी करते हुए शानदार चौका लगाया इस दौरान विधायक क्षेत्ररक्षण किया । अतिथियों के उदबोधन में सर्वप्रथम जिला पंचायत सुलोचना कर्मा से आयोजन समिति को आयोजन के लिए बधाई दिया और सराहना कि की दंतेवाड़ा जैसे क्षेत्र में महिलाओं को आगे आकर क्रिकेट जैसे खेल खेलने का अवसर प्राप्त हो रहा है, विधायक देवती महेंद्र सभी महिला खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और हौसला अफजाई की और आगे बढ़कर दंतेवाड़ा जिले का और प्रदेश का नाम रौशन करने प्रेरित किया साथ ही जिला प्रशासन से अपील किया कि वें इस प्रकार के आयोजन कराते रहे जिससे क्षेत्र के लोगों को खेलने का एवं को देखने का अवसर मिलता रहे। पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा डॉ अभिषेक पल्लव ने आयोजन को सराहा एवं महिला टीमों का उत्साह वर्धन किया । उदबोधन की कड़ी में अंत में कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे IAS अबिनाश मिश्रा ने सभी को बहुत बहुत बधाई दी और आयोजन की सराहना की तथा अपने किसी दोस्त को फ़ोन पर दंतेवाड़ा में रात्रिकालीन क्रिकेट आयोजन की खबर बताने की बात कही ।
अतिथियों की उपस्थिति पहला मैच स्वास्थ्य विभाग की महिला टीम एवं जनपद पंचायत कुआकोंडा के मध्य खेला गया जिसमें अपने शानदार खेल की बदौलत स्वास्थ्य विभाग की महिला टीम से जीत हासिल किया ।
आयोजन समिति के अध्यक्ष ने स्व योगेश धुर्वे जी की स्मृति में आयोजित रात्रिकालीन विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के सम्बंध में बताया कि यह आयोजन संगठन के सक्रिय साथी योगेश ध्रुवे जी के निधन पश्चात उनकी स्मृति में कराया जा रहा है, स्व योगेश ध्रुवे क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी थे और जनपद गीदम टीम के प्रमुख खिलाड़ी रहे, पूर्व में आयोजित विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सम्मिलित होने के 3 दिनों पश्चात हृदयघात से देहांत हो गया था, इसलिए संगठन द्वारा उनकी स्मृति में यह आयोजन किया गया है । इस आयोजन में दंतेवाड़ा जिले के विभिन्न विभागों की 40 पुरुष टीम एवं 7 महिला टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी खेलेंगे । यह सफल आयोजन जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में कराया जा रहा है ।

Related posts

केंद्र सरकार द्वारा कोरोनाकाल में दिया जाने वाला 05 किलो चावल डकार गई कांग्रेस सरकार – केदार कश्यप

jia

Chhttisgarh

jia

बस्तर संभाग में 15 से 18 वर्ष के 1.89 लाख बच्चों को लगाए जाएंगे टीके
10 जनवरी से हेल्थ वर्कर्स, फ्रंट लाइन वर्कर्स को लगेगा तीसरा डोज

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!