December 5, 2021
Uncategorized

विहिप ने फूंका मंत्री का पुतला, नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा आज शाम 3 बजे जिला मुख्यालय के बस स्टैंड चौराहे पर कवर्धा कांड के विरोध में मंत्री मो अकबर खान का पुतला फूंका गया। उक्त अवसर पर जिला अध्यक्ष राजा राम वट्टी एवं विभाग सह संयोजक संतोष साहू ने कहा कि एक माह से ऊपर का वक़्त गुजर चुका है अब तक नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस ने नही किया है। और हमारी मांग थी कि मंत्री अकबर खान को बर्खास्त किया जाए। परन्तु मंत्री को भी आज तक बर्खास्त नही किया गया।

केवल हिन्दू को टारगेट कर उन पर करवाई की गई है। सरकार आरोपियों को बचाने में लगीं है। सरकार के ऐसे एक पक्षीय करवाई से हिन्दू समाज आहत है। सरकार के इसी एक पक्षीय करवाई के विरोध में आज प्रदेश भर के समस्त जिलों में मंत्री का पुतला दहन किया गया है। कल सभी पंचायत स्तर पर भी पुतला दहन किया जाएगा। जब तक हमारे हिन्दू भाइयों को इंसाफ नही मिल जाता और आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो जाती तथा मंत्री अकबर खान को सरकार मंत्री मंडल से बर्खास्त नही कर देती विहिप का चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा।

Related posts

भूमगादी संस्था का औचित्य समझ से परे कृषि विभाग को संस्था के कार्यों की कोई जानकारी नही समझ से परे यह भी है कि मैदानी अमले द्वारा किये गए कार्यो को आखिर बताने में हिचक कैसी?

jia

बास्तानार ब्लाक युवाओ में सेना में जाने दिख रहा जबरदस्त उत्साह

jia

नगर में बढ़ रहे अपराध व चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण के लिये व्यापारी संघ द्वारा नगर के सांस्कृतिक भवन में की गयी बैठक आयोजित नगर व समाज से जुड़े मुद्दों पर विभिन्न मुद्दों पर की गयी सार्थक चर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!