May 21, 2022
Uncategorized

विहिप ने फूंका मंत्री का पुतला, नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा आज शाम 3 बजे जिला मुख्यालय के बस स्टैंड चौराहे पर कवर्धा कांड के विरोध में मंत्री मो अकबर खान का पुतला फूंका गया। उक्त अवसर पर जिला अध्यक्ष राजा राम वट्टी एवं विभाग सह संयोजक संतोष साहू ने कहा कि एक माह से ऊपर का वक़्त गुजर चुका है अब तक नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस ने नही किया है। और हमारी मांग थी कि मंत्री अकबर खान को बर्खास्त किया जाए। परन्तु मंत्री को भी आज तक बर्खास्त नही किया गया।

केवल हिन्दू को टारगेट कर उन पर करवाई की गई है। सरकार आरोपियों को बचाने में लगीं है। सरकार के ऐसे एक पक्षीय करवाई से हिन्दू समाज आहत है। सरकार के इसी एक पक्षीय करवाई के विरोध में आज प्रदेश भर के समस्त जिलों में मंत्री का पुतला दहन किया गया है। कल सभी पंचायत स्तर पर भी पुतला दहन किया जाएगा। जब तक हमारे हिन्दू भाइयों को इंसाफ नही मिल जाता और आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो जाती तथा मंत्री अकबर खान को सरकार मंत्री मंडल से बर्खास्त नही कर देती विहिप का चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा।

Related posts

स्व सहायता समूह की महिलाओं की बैठक लेने फुलनार पहुँची जिपं अध्यक्ष
महिलाओं को आगे बढ़ाने सरकार चला रही विभिन्न योजनाएं- तुलिका कर्मा

jia

पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने 121 जवानों का किया सम्मान गिफ्ट खोलकर देखते ही सभी जवानों के चेहरे पर देखी गई खुशी इस गिफ्ट को निहारते रहे जवान

jia

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ स्थित इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय से पुराना और गहरा नाता रहा है
भारतरत्न दिवंगत लता मंगेशकर का

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!