July 29, 2021
Uncategorized

क्या हुआ ऐसा की कबाड़ी चढ़ गए पुलिस के हाथ
सरकारी लोहे की सामानों को खरीदकर करते थे उपयोग
डीएसपी के साथ ही थाना प्रभारी ने की कड़ी कार्यवाही

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। शहर के 3 अलग अलग कबाड़ियों के द्वारा निर्माण कार्य मे उपयोग होने वाले लोहे के उपकरणो को खरीदे जाने की लगातार सूचना मिल रही थी, जिसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में थाना प्रभारी ने आज कड़ी कार्यवाही की, जिसके बाद आरोपियों के पास से सामान को जब्त किया गया, और उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही भी किया गया।
मामले के बारे में डीएसपी आशीष अरोरा ने बताया कि नगरनार थाना व बकावंड चौकी क्षेत्र में सोमवार को पुलिस विभाग के द्वारा एक बड़ी कबाड़ी दुकान पर बड़ी कार्रवाई की है, लाखों रुपए का माल भी जब किया है, कई दिनों से पुलिस विभाग को शिकायत मिल रही थी कि नगरनार क्षेत्र में लगातार हो रहे निर्माण कार्यो में उपयोग होने वाले लोहे के राड, खिड़कियां व अन्य सामग्री लगातार चोरी हो रही है, जिसके बाद नगरनार पुलिस हरकत में आई और आज तीन दुकानों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है, इस दौरान अवैध रूप से खरीदा हुआ माल भी इनसे पास से जप्त किया गया है, कबाड़ी संचालकों द्वारा चोरी के सामान खरीदे और गाड़ियों को काटकर बेचने की फिराक में थे। डीएसपी आशीष अरोरा, नगरनार टीआई शिव शंकर गेंदले की टीम ने आज दो कबाड़ियों पर कार्रवाई करते हुए लाखों के सामान बरामद किए हैं, वही बकावंड क्षेत्र में भी एक कबाड़ी संचालक के ऊपर कार्रवाई की गई है और आगे की कार्यवाही जारी है।

Related posts

आयकर छापों की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया
कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने छापों के बाद आयकर विभाग द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति पर प्रतिक्रिया में कहा है कि आयकर विभाग की पूरी कार्यवाही जिन उद्देश्यों से की गई थी उन्हें प्राप्त करने में विफल रही है।

jia

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लाल सलाम के बजाय
जय हिन्द की गुज सुनाई देने लगी.

jia

कोरोना नियमों का उल्लंघन एवं समय सीमा का पालन नहीं करने पर बालाजी वार्ड में संचालित दुकान पर की गई कार्यवाही.

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!