October 25, 2021
Uncategorized

ऐसा क्या हुआ कि कोरोना वारियर्स पहुँच गए कलेक्ट्रेट
प्रशासन ने निकाला 3 माह नियुक्त संविदा स्टाफ को

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-सोमवार को सुबह 3 माह के लिए नियुक्त किये गए कोरोना वारियर्स को प्रशासन ने सेवा समाप्त करने का आदेश जारी कर दिया, जिसके बाद नोकरी से निकाले गए समस्त स्टाफ अपनी मांगों को लेकर कलेक्टर से मिलने पहुचे, लेकिन बस्तर कलेक्टर की अनुपस्थिति में अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।
मामले के बारे में स्टाफ नर्स ने बताया कि कोविड-19 फाइनेंस सेल के अंतर्गत संविदा भर्ती के तहत स्टाफ नर्स, बाई ब्यॉय, वार्ड आया सबके लिए भर्ती की गई थी, जिसकी सेवा अवधि 3 माह के लिए थी, इस सेवा अवधि में हमने पूर्ण तन मन से अपना सर्वस्व न्यौछावर किया तथा अपनी जान जोखिम में डालकर कोविड-19 जैसी बीमारी के समय में सेवा प्रदान किया, आज समय पूरा होने पर हमें अपने कार्य मुक्त किया जा रहा है।
कोविड-19 जैसी महामारी में हमने पूर्ण रूप से अपना सब कुछ न्यौछावर करते हुए जो सेवा प्रदान की है उस सेवा को निरस्त ना करते हुए हमें फिर से अपने कार्य पर पुन उपस्थित होने पुनः प्रभार ग्रहण करने की अनुमति प्रदान करें। इस दौरान स्टाफ ने यह भी बताया कि 3 माह में केवल एक माह का ही वेतन दिया गया है, जबकि 2 माह का वेतन नही दिया गया है, कोविड के दौरान 8 से 9 घंटे काम भी करने के बाद भी हमे काम से निकाला जा रहा है, अभी वर्तमान में स्टाफ की काफी जरूरत है लेकिन इन सबके बाद भी हमे निकाला जा रहा है।

Related posts

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम जी का केक काटकर बीजापुर कांग्रेस ने मनाया जन्म दिवस

jia

खाद की समस्या को लेकर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे से विधायक विक्रम मंडावी ने की मुलाक़ात

jia

विक्रम मंडावी की माँग पर भूपेश बघेल की लगी मुहर क़ुटरु और गंगालूर बनेंगे तहसील, तो नैमेड में तीस बिस्तर अस्पताल की सौग़ात

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!