October 18, 2021
Uncategorized

ऐसा क्या हुआ कि सगाई कार्यक्रम में पहुँच गई पुलिस
नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम लिटीगुड़ा में हो रहा था नाबालिकों की सगाई

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम लिटीगुड़ा पूजारीपारा में दो नाबालिकों की सगाई किये जाने की सूचना 112 डायल के साथ ही महिला बाल विकास, जिला बाल संरक्षण इकाई के अधिकारियों को सूचना मिली, जिसके बाद टीम के लोग मौके पर पहुँच कार्यवाही की।

मामले के बारे में महिला बाल विकास, जिला बाल संरक्षण इकाई के अधिकारियों को सूचना मिली कि लिटीगुड़ा में 2 नाबालिकों की सगाई की जा रही है, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ ही 112 डायल की टीम भी मौके पर पहुँची, अधिकारियों ने परिजनो को जानकारी दी कि अभी दोनो बच्चो की उम्र 15 है, ऐसे में इनकी सगाई नही किया जा सकता है, सरकार के बताए अनुसार दोनो के बालिक होने के बाद ही नियमानुसार इनकी सगाई की जा सकती है, अगर बिना बालिक हुए इन दोनों की सगाई की जाती है तो परिजनों के ऊपर कार्यवाही किया जा सकता है।

Related posts

माओवादियों की विकास विरोधी एवं आदिवासी विराधी चेहरा को उजागर करने के लिए बस्तर पुलिस ने छेड़ा प्रति प्रचार युद्ध (Psyops/Propaganda War)। हमें ठीक से पहचान लो हम कोई क्रन्तिकारी नही है। हम तो सिर्फ हत्यारे एवम लुटेरे है।

jia

शासन के गाइडलाइन के अनुसार सभी व्यापारियों को राहत दी गई परंतु सैलून को नहीं सैलून परिवार भुखमरी के स्थिति में,शासन से लगाई गुहार

jia

ट्रक के पिछले चक्के में आया युवक मौके पर मौत
मोतीतालाब पारा में सुबह 10 बजे के लगभग हुई दुर्घटना

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!