October 18, 2021
Uncategorized

ऐसी क्या जरूरत पड़ी पुलिस को कि बुलाना पड़ा एसडीआरएफ टीम को

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-परपा थाना क्षेत्र के सड़क पारा में मंगलवार की सुबह एक भैस 60 फ़ीट कुएं में जा गिरी, आसपास के लोगो ने इसकी जानकारी डायल 112 व परपा थाने को दिया, जिसके बाद भैस को निकालने के लिए एसडीआरएफ टीम के साथ ही क्रेन को भी लाया गया, जहाँ कड़ी मशक्कत के बाद भैस को बाहर निकाला गया।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सडकपारा के कुछ ग्रामीणों ने भैस कुएं में गिरने की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल ग्राम सड़क पारा पहुंचकर देखे कि भैंस पानी से भरे लगभग 50- 60 फिट गहरे कुंआ में गिर गयी थी। घटना की सूचना तत्काल थाना प्रभारी बी आर नाग को दी गयी जिसके बाद क्रेन और रस्सा का इंतजाम किया गया।भैंस मालिक बलराम नायडू 50 वर्ष निवासी गंगानगर वार्ड भी भैंस को निकालने में लगे थे कि नगर सेना सेनानी संतोष मार्बल को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद क्रेन और रस्सा मंगवाकर SDRF टीम के साथ मिलकर भैस को बड़ी मशक्कत से बाहर सुरक्षित निकाला गया और मालिक को सुपुर्द किया गया।

Related posts

विधायक विक्रम शाह मंडावी की मेहनत लाई रंग, आवापल्ली में खुलेगा नवीन महाविद्यालय
उसूर क्षेत्र में लम्बे समय से थी महाविद्यालय की माँग

jia

रसोई गैस की बेतहाशा बढ़ती कीमतों से बस्तर की जनता हलाकान! केंद्र सरकार जनता को केरोसिन मोहैया करवाए – सांसद दीपक बैज

jia

शिक्षक के आकस्मिक निधन पर छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन की पहल का दिखा असर संगठन ने अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया मृत्यु सह सेवानिवृत्ति उपादान भुगतान हेतु टीचर्स एसोसिएशन का प्रयास जारी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!