July 27, 2021
Uncategorized

मेकाज के डॉक्टर क्यों उतरे विरोध प्रदर्शन के लिए
काली पट्टी बांधकर किया सांकेतिक धरना

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-मेडिकल कॉलेज डिमरापाल के डॉक्टरों द्वारा शुक्रवार की सुबह काली पट्टी बांधकर परिसर में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया, इस दौरान डॉक्टरों ने किसी भी तरह से अपने काम को रुकने नही दिया, साथ ही अपनी बातों को बताया।

इस सांकेतिक धरना के बारे में डॉक्टरों ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा शुक्रवार को पूरे भारत मे डॉक्टरों के ऊपर लगातार हो रहे हमले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, डॉक्टरों का कहना है कि अब बहुत समय हो चुका है, देखा जाए तो आये दिन कही न कही डॉक्टरों के ऊपर हमला किया जा रहा है, जिसका आज पुरजोर विरोध किया जा रहा है। मेडिकल कालेज जगदलपुर हो या असम, कलकत्ता के अलावा कई जगहों पर आम जनो का गुस्सा डॉक्टरों को सहना पड़ता है, ऐसे में डॉक्टरों ने मांग की है कि मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए।
शुक्रवार को मेकाज के डॉक्टरों ने हाथ मे काली पट्टी बांधकर अपने कामो को बिना रोके, एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया गया, इस दौरान सभी सीनियर व जूनियर डॉक्टर से लेकर आला अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

दीपावली पर्व के लिये सजा नगर का बाजार कोरोना की वजह से मंद पड़े व्यापार के भी पटरी पर आने की उम्मीद कोरोना के प्रभाव के बीच मनाया जायेगा दीपो का पर्व।

jia

संसदीय सचिव रेख चंद जैन ने विधायक निधि दो करोड़ के साथ एक महीने की सैलरी कर दी दान

jia

मुक्तिमोर्चा के प्रयास से दिव्यांग बालिका हेमलता को मिला विलचेयर-नवनीत

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!