October 21, 2021
Uncategorized

नियमों को ताक पर रख के करा दिया गया कार्य
मनरेगा के कार्य को मशीन लगा कर करा दिया गया

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा

दंतेवाड़ा:-जब मुख्यमंत्री जी ने कोरोना काल में मजदूरों को अपने प्रदेश में ही कार्य दिलाने और बाहर ना जाने जैसे आश्वासन दिया । ऐसे में दंतेवाड़ा के पाड़ापुर ग्राम पंचायत और उसके आश्रित ग्राम बेनपाल में जो कार्य मजदूरों के माध्यम से कराया जाना था वहा सरपंच और सहायक रोजगार सचिव और सचिव द्वारा बड़ी मशीनें लगा कर करा दिया गया ।

पाडापुर के डबरी करण कार्य के हितग्राही पीलू पिता मुगदू के डबरी करण कार्य में मजदूरों के जगह बड़ी पोकलेन मशीन लगा कर करा दिया गया जिसमे ऐसा हिडमे हितग्राहि ने स्वयं मीडिया से बात चीत में कहा है के सरपंच सचिव और रोजगार सहायक सचिव द्वारा मशीन लगा कर कराया गया है। इससे पहले भी श्याम गिरी पंचायत के एक घटना भी मीडिया के माध्यम से प्रकाश में आया था जहा सचिव द्वारा किसी कार्य के लिए आए पैसे को परसेंटेज हिसाब से बटवारा कर गबन किया जा रहा था। ऐसे में सवाल ये उठता है के लगातार मीडिया में ऐसे खबरे लगातार आना कहीं ना कहीं बड़े बड़े लंबे समय से चला आ रहा खेल को ओर इशारा करता है ।

Related posts

मुद्दा विहीन भाजपा और उनके नेता आपातकाल को लेकर लोगों में झूठ, जुमले और भ्रम फैला रहे है – कांग्रेस

jia

Chhttisgarh

jia

“कोरोना संकट के समय 13 हज़ार संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हडताल की राह पर काली पट्टी लगाकर जताया विरोध : 19 सितम्बर की दी है समयसीमा”

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!