January 22, 2022
Uncategorized

नाबालिक को किया गलत टच , आरोपी आया पुलिस के हाथ
धारा 354 भादवि एवं 08 पाक्सो एक्ट के तहत हुई कार्यवाही
आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-नगरनार पुलिस के द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जो नाबालिक को गलत तरीके से टच कर रहा था, मामले की शिकायत दर्ज होने पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मामले के बारे में डीएसपी आशिष अरोरा ने बताया कि नगरनार पुलिस द्वारा धारा 354 भादवि एवं 08 पाक्सो एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय जगदलपुर में पेश किया गया है, वही पुलिस ने बताया कि आरोपी शाने उर्फ शानेरजा 25 वर्ष जो मुरादाबाद उत्तरप्रदेश का रहने वाला है, साथ ही जगदलपुर में वह किराए के मकान में रह रहा था, आरोपी के द्वारा नाबालिक लड़की को बेईज्जत करने के नियत से हाथ बाह को पकड़ कर छेड़छाड़ करने से प्रार्थी कि रिपोर्ट पर धारा 354 भादवि एवं 08 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना लिया जाकर प्रकरण के आरोपी को गिरफतार कर न्यायालय पेश किया गया। उक्त प्रकरण की कार्यवाही मे निरीक्षक शिवशंकर गेंदले, सउनि मीना यादव बलवीर सिंह मुख्य भूमिका रहा है।

Related posts

नक्सलगढ़ में ग्रामीणों का जोश, बदलते दक्षिण बस्तर की तस्वीर, नक्सलगढ़ में पुलिस की सेंधमारी, चलती थी नक्सलियों की हुकूमत फहराते थे काले झंडे, वही आजादी के 73 साल बाद शान से लहराया तिरंगा, जिले में लोन वर्राटू की सफलता से बदल रहा नक्सल गढ़ का इतिहास,

jia

भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्यों ने की प्रेस वार्ता, कांग्रेस सरकार पर जमकर साधा निशाना

jia

पदयात्रा का दूसरे दिन विधायक और जिलाध्यक्ष पहुंचे बचेली व किरंदुल
गली-मोहल्ले में पदयात्रा निकाल कांग्रेसियों ने गिनाया केंद्र सरकार की नाकामियों को

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!