July 29, 2021
Uncategorized

युवा कांग्रेस ने ली रमन को पुर्व विधायक बनाने की ज़िम्मेदारी
2023 में भाजपा मुक्त होगा राजनांदगाँव ज़िला – गुलज़ेब अहमद

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजनांदगाँव,

राजनांदगाँव:- ज़िला प्रभारी बनने के उपरांत प्रदेश महासचिव गुलज़ेब अहमद एवं सह प्रभारी प्रदेश सचिव दीक्षा पांडेय का राजनांदगाँव ज़िले में प्रथम आगमन हुआ.। ज़िला युवा कांग्रेस द्वारा शहर के विभिन्न चौराहों में प्रभारीगण का स्वागत किया गया.। युकां प्रभारी गुलज़ेब अहमद ने शहीद उदय मुदलीयार जी की मूर्ति में माल्यार्पण कर राजनांदगाँव के विकास में उनके योगदान को याद किया.। इसके पश्चात प्रभारियों ने विश्राम ग्रह में ज़िले के सभी ब्लॉक एवं विधान सभा पदाधिकारियों से मुलाक़ात कर कार्यकारिणी विस्तार में चर्चा की एवं संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैय्यार की.।

राजनांदगाँव आगमन पर युकां प्रभारियों ने पत्रकारों से चर्चा भी की.। प्रदेश महासचिव एवं ज़िला प्रभारी गुलज़ेब अहमद ने मीडिया के साथियों से चर्चा करते हुए कहाँ 15 साल तक छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने वाली भ्रष्ट भाजपा सरकार के नेता रमन सिंह को राजनांदगाँव की जनता नही चाहती की वह उनका विधान सभा में प्रतिनिधित्व करें और शहर की जनता के इस सपने को पूरा करने की ज़िम्मेदारी युवा कांग्रेस के साथियों ने अपने कंधो पर ले ली हैं और 2023 में रमन सिंह को पुर्व विधायक बना के राजनांदगाँव ज़िले को भाजपा मुक्त करने का बिगुल फूंक दिया हैं.।

गुलज़ेब अहमद ने राजनांदगाँव विधायक रमन सिंह पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए कहाँ की इस वैश्विक महामारी में भी अपने वोटरों से दूरी बना के रखना और इस कठिन समय में अपने विधानसभा क्षेत्र में ना होना निष्क्रियता का सबसे बड़ा प्रमाण है.। रमन सिंह की निष्क्रियता का सबक़ जनता 2023 में उन्हें ज़रूर सिखाएगी.।

Related posts

Chhttisgarh

jia

नर्स मरीजों के बाहरी जख्म से लेकर उनकी संवेदनाओं पर भी मरहम लगाती हैं।

jia

बस्तर साँसद श्री दीपक बैज ने लोकसभा दिल्ली में रेलवे बजट पर रेल मंत्री को घेरा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!