May 26, 2022
Uncategorized

पत्नी बनाने का दबाव नही झेल पाया युवक, कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार
2 साल से दोनों रह रहे थे साथ में , पति को छोड़ आई थी महिला

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-मारेंगा के रेलवे ट्रैक में मिले युवती के शव की जांच में उसकी हत्या होना मिला, जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया, जहां युवक ने हत्या करने की बात कबूल ली, जहाँ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया,
मामले के बारें में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि तीन दिन पहले डोंगरीगुडा नयापारा रेल्वे ट्रेक में एक अज्ञात महिला का शव मिला था, जहां अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने में परपा पुलिस को सफलता मिली है।
6 मार्च को डोंगरीगुडा में रेल्वे पटरी पर एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। जिस पर थाना परपा में मर्ग कायम कर जाॅच पर लिया गया, मामले में घटना स्थल को देखकर व परिस्थिति जन्य साक्ष्य एवं विशेषज्ञो की राय से हत्या का मामला सामने आया, पुलिस ने धारा 302, 201 भादवि./ हत्या का अपराध थाना परपा में दर्ज कर जांच में लिया गया। थाना प्रभारी परपा धनंजय सिन्हा के द्वारा जांच शुरू किया गया, जहां जांच में मृतिका महिला की पहचान लछनी हरिजन उम्र 42 वर्ष निवासी आमगांव थाना कोटपाड जिला कोरापुट उडीसा के रूप में हुई। मामलें में मृतिका के बारे में उसके घर में पतासाजी करने पर पाया गया कि मृतका लछनी हरिजन का 2 वर्ष से बालमुकुन्द उर्फ बाल्मिकी राणा निवासी जमुई बिहार के साथ है और कुछ दिनों से लछनी हरिजन घर से बाहर है । जिसके संदेह के आधार पर बालमुकुन्द उर्फ बाल्मिकी की पतासाजी आसपास के क्षेत्रों में करते हुए रेल्वे साईडिंग में संदेह के आधार पर पकडा गया, पूछताछ करने पर बालमुकुन्द उर्फ बाल्मिकी राणा ने मृतिका के संबंध में पूछताछ करने बताया कि यह ट्रक चालक का काम करता है। और रेल्वे साईडिंग जगदलपुर से उडीसा की ओर आने जाने के दौरन लछनी हरिजन के साथ परिचय हुआ था और पिछले 02 वर्षो से एक दूसरे के सम्पर्क में थे एवं दो माह से लछनी भागकर इसके साथ रह रही थी कि 5 मार्च को बालमुकुन्द उर्फ बाल्मिकी रायकोट से बिलोरी जा रहा था तब मारेंगा के पास दोनो के बीच में वाद विवाद लडाई झगडा हुआ, लछनी लगातार बालमुकुंद के ऊपर दबाव बना रही थी कि उसे पत्नी बनाकर अपने साथ रखे, क्योंकि उसने अपने पति के साथ ही पूरे परिवार को छोड़कर आ गई थी, जिस पर बालमुकुन्द के द्वारा लछनी का गला दबाकर एवं सिर पर पत्थर से हमला कर हत्या कर दिया और आत्महत्या का स्वरूप देने के दृष्टिकोण से मृतका के शव को रेल्वे पटरी में फेक दिया। आरोपी बालमुकुन्द को मामले में थाना परपा के द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय रवाना किया गया।

Related posts

सीएमएचओ द्वारा ग्रामीणों को दी गई टीबी रोग की जानकारी
ब्रान्ज मेडल के लिये नामित बस्तर जिले में पूरा हुआ टीबी का सर्वे

jia

लखमू राम को संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने दिया बैटरी चलित ट्रायसाइकिल
व दिव्यांग देवदास को दिया स्मार्टफोन

jia

व्यापारी संघ नैमेड़ ने कोरोना जागरूकता रैली निकाली

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!